How To Add Meta Tags Description In Blogger|Blogger Seo Part 1




Hello dosto namaskar swagat hai aapka hamare website blogger SEO master me..
Dosto aaj ki iss article me Mai aapko batane wala hu ki aapko kis tarah se blogger ke blog me SEO ki settings kar sakte hai aur blogger ke blog me meta tags description add kar sakte hai 

Why add meta description in blog

Dosto blog ya website me meta description add karne ka ek matra karan hota hai ki hum google ya other search engines ko batate hai ki hamara blog ya website kis topic par hai..

What is the benifit for adding meta description in blog

Hamare blog ya website me meta description add karne se sabhi search engines ko pata chal jata hai ki ye blog ya website kis topic par kaam kar rha hai aur jab koi usse related tags search karta hai to search engines hamari blog ya website ko search me laati hai.isse hamari website ki ranking badhti hai.

How to add meta description in blogger

Blogge me meta description add karne ke liye aap apne blogger par chale jaye aur blog ko chhose karle...

Step 1:-Ab blog setting par click kare
Step 2:-search preferences par click kare
Step 3:-meta description yes par click kare

Ab aap aaye gaye blank box me apne blog ke baare me likh sakte hai..

Example:-A blog website about tips & trick,tech news & more...
Meta description add karne ke baad save changes par click kare aur ho gaya aapka meta description add aapke blog me.ab aap chahe to apne blog ko kuchh der baad search karke dekh bhi sakte hai....

So friend kaisa laga article hame comments me jarur bataye.aur aap bhi blogger hai blogging karte hai to hamare blog ko follow kare taki next seo updates mile....